वशीकरण इत्र का अद्भुत और प्रभावशाली प्रयोग:

वशीकरण, एक प्राचीन कला जिसमें मानव मन की शक्तियों का उपयोग करके दूसरे व्यक्ति को अपने वश में करने का उपाय है। आजकल, जिस्मानी और मानसिक स्वास्थ्य के विकास के साथ-साथ व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में सफलता पाने की इच्छा सभी के दिल में होती है। अचूक वशीकरण इत्र एक ऐसा उपाय है जिसका प्रयोग करके आप अपने जीवन को सफलता और सुख-शांति से भर सकते हैं।

अद्भुत वशीकरण इत्र के गुण :
अचूक वशीकरण इत्र का प्रयोग करने से पूरे प्रयासों में सफलता प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है। यह इत्र विशेष रूप से प्यार में सफलता पाने और अपने प्रेमी को अपने वश में करने के लिए प्रसिद्ध है। इसके अलावा, यह आत्मविश्वास बढ़ाने, व्यापारिक सफलता हासिल करने, और सामाजिक संबंधों में सुधार करने में भी मदद कर सकता है।

वशीकरण इत्र बनाने का बिधि :
इसका निर्माण शुक्रवार के दिन करना है , आपको सबसे पहले एक किलो गुलाब के पुष्प लेने हैं इन्हें एक पानी के बड़े बर्तन मे रख देना है अब इसमें १00 ग्राम गुग्गुल डाल देनी है अब इसमें २00 ग्राम चमेली का तेल डालकर इसमें ५ लीटर पानी भर दें । अब इसे धीमी आंच पर इतना पकाएं कि पानी १ लीटर रह जाएं अब इसे छान लें और एक मिटटी के बर्तन मे रख दें और बाकी सामग्री को उसी बर्तन मे रखकर धूप मे सुखा लें और सूखने के बाद इस सामग्री को एक लाल रंग के वस्त्र मे बांधकर जल प्रवाह कर दें । अब इस इत्र को जो आपने मिटटी के बर्तन मे रखा है पूजा स्थल पर रख दें और ।

मंत्र : “ॐ नमो आदेश गुरु का सिद्ध माला स्तम्भनी मोहिनी वशीकरणी
आमुक मोहिनी ममवशय करि करि ईच्छित कार्य पूर्ति कुरु स्वाहा:”

मंत्र के २९00 जाप करें अब आपका वशीकरण इत्र बन चूका है इसे रोज रोली मे मिलाकर तिलक करें । आपके अन्दर सम्मोहन की ऐसी शक्ति उत्पन्न होने लगेगी कि कोई भी आपसे अलग रहने की सोच नहीं सकेगी ,यह उपाय धन का लाभ भी देता है।

वशीकरण इत्र का अद्भुत प्रभाव :
अचूक वशीकरण इत्र का उपयोग करने से आपके जीवन में अद्भुत परिवर्तन आ सकते हैं। यह आपके प्रेम संबंधों को मजबूती देने, आत्मविश्वास बढ़ाने, और व्यापारिक सफलता प्राप्त करने मंस मदद कर सकता है। यदि आप इसे सही तरीके से प्रयोग करते हैं, तो यह आपके जीवन में आश्चर्यजनक परिवर्तन ला सकता है।

Best Dealof the Day : Check Price

अकेले नहीं हैं: अकेलेपन से मुक्ति पाएं
वशीकरण इत्र के उपयोग से न केवल आप अपने जीवन में सफलता पा सकते हैं, बल्कि आप अकेलेपन से भी मुक्ति पा सकते हैं। यह आपको आत्म-संवाद और आत्म-स्थायिता की ओर एक पथ प्रदान कर सकता है, जो आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में मदद करेगा और सकारात्मकता प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार – (मो). 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Comment